मोदीकेयर में डायरेक्ट सेलिंग | मोदीकेयर प्रोडक्ट्स रेंज

आइए जानते हैं मोदीकेयर में डायरेक्ट सेलिंग कैसे करी जाती है। Modicare भारत की पहली Direct Selling  कंपनी है। जिसकी शुरुआत श्री समीर मोदी  ने 1996 में  की थी। इस कम्पनी को IDSA से स्वीकृति मिली हुई है।

यह भारत की टॉप 5 डायरेक्ट सेलिंग कम्पनीज़ में अपना स्थान रखती हैमोदीकेयर प्रोडक्ट्स की क्वालिटी बेस्ट है।

Direct Selling Business में यह सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली कम्पनी है और यह 1.5 बिलियन अमेरिकी डॉलर के मोदी एंटरप्राइजेज का हिस्सा है।

मोदीकेयर में डायरेक्ट सेलिंग

Direct Selling जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि इसमें प्रोडक्ट को सीधे कस्टमर को बेचना होता है। मोदीकेयर में डायरेक्ट सेलिंग कार्य में, डायरेक्ट सेलर्स मोदीकेयर प्रोडक्ट्स को शेयर करके व स्वयं इस्तेमाल करके पैसा कमाते हैं।

 

मोदीकेयर में डायरेक्ट सेलिंग

मोदीकेयर डायरेक्ट सेलर्स को मोदीकेयर कंसल्टेंट्स के रूप में भी जाना जाता है। यह एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति का व्यवसाय है, जहां मोदीकेयर कंसल्टेंट्स Modicare Products की विशेषताओं, लाभों और उपयोग के बारे में बताकर अपने ग्राहकों की मदद करते हैं। इसलिए, मोदीकेयर कंसल्टेंट्स प्रोडक्ट को न तो रिटेल स्टोर्स में और न ही ऑनलाइन बेच सकते हैं।

Modicare Products

Modicare products १२ श्रेणियों में ३०० से अधिक मात्रा में हैं। Modicare products १२ केटेगरी में ३०० से अधिक मात्रा में हैं। प्रोडक्ट की केटेगरी में कुछ के नाम इस प्रकार हैं – हेल्थ केयर, रंग-प्रसाधन सामग्री(Color Cosmetics), होम केयर, कपड़े की देखभाल, पर्सनल केयर, स्किन केयर, खाद्य और पेय पदार्थ, कृषि, बेबी केयर, ऑटो केयर, ज्वेलरी, टेक्नॉलजी, घड़ियाँ आदि।

Modicare Product Range
मोदीकेयर प्रोडक्ट्स रेंज

मोदीकेयर कंसल्टेंट्स तब पैसा कमाते हैं जब उनके ग्राहक उनसे Modicare products खरीदते हैं और जब उनके मोदीकेयर नेटवर्क के अन्य लोग अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट्स बेचते हैं या उनका स्वयं उपयोग करते हैं। मोदीकेयर कंसल्टेंट्स बोनस को अलग अलग रूपों में प्राप्त कर सकते हैं और यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे बिजनेस में अपना कितना समय और प्रयास लगाते हैं।

Modicare products पर 100% संतुष्टि की गारंटी मिलती हैं, यदि कोई ग्राहक पूरी तरह से संतुष्ट नहीं है, तो वह मूल खरीद के 7 दिनों के अंदर, 100% धनवापसी के लिए,  प्रोडक्टस को मोदीकेयर सलाहकार को वापस कर सकता है। एक मोदीकेयर कंसल्टेंट ऐसे उत्पादों को खरीदने के 30 दिनों के भीतर कंपनी को वापस कर सकता है।

Check products in Modicare Shop

Modicare consutants  के रूप में पंजीकरण (register) कराने के लिए आपको Modicare कंपनी को कोई शुल्क (charges) नहीं देना पड़ता है।

Other Posts

Modicare ग्लोबल बिज़नेस प्लान 2022अमृत शक्ति (Modicare Product for Indigestion)
Modicare Tea Tree Oil के बारे में जानकारीModicare नोनी के फ़ायदे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top