Modicare DUZ-ALL Benefits, Uses, Price हिन्दी में

आज हम बात करेंगें मोदीकेयर के Home Care रेंज के एक बहुत ही पॉवरफुल प्रोडक्ट “DUZ-ALL Advanced Concentrated Multi- Purpose Cleaner” के बारे में ।

Modicare DUZ-ALL

जैसा कि इसके नाम DUZ-ALL से पता चलता है कि यह सब कुछ (घर की सफाई से संबंधित) कर सकता है। आपके घर के जितने भी काम सफाई से संबंधित हैं व जिनमें हम पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं, वहाँ पर हम इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। चाहें वह फर्श की सफाई हो, कपड़ों की या बर्तनों की ।

DUZ-ALL
DUZ-ALL Advanced

सिंक, वर्कटॉप्स, मोल्डेड प्लास्टिक फर्नीचर, उपकरण, धोने योग्य दीवारों, धोने योग्य कपड़े, बर्तन, लकड़ी के काम आदि को प्रभावी ढंग से साफ करता है। शिशुओं के कपड़ों से लेकर मशीनरी तक। स्याही, चॉकलेट, लिपस्टिक, जूता पॉलिश जैसे आम घरेलू दागों को हटाता है।

हाथों के लिए safe है और इसे hand wash के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह प्रोडक्ट दागों पर जितना ज्यादा स्ट्रॉंग है, उतना ही हमारी स्किन के लिए safe व gentle है। स्किन पर इसका कोई रिएक्शन नहीं होता है क्योंकि इसमें नारियल तेल का derivatives मिलाया गया है।

Duz All मे Biosafe फॉर्मूले का इस्तेमाल किया गया है। इसमे इस्तेमाल किए जाने वाले सभी cleaning agents प्राकृतिक व Biodegradable हैं।

यह बहुत ही concentrated है , इसको पानी मे घोल कर इस्तेमाल किया जाता है। जिससे यह बहुत सस्ता भी पड़ता है।
इसकी 500 लीटर की बोतल से लगभग 82-83 लीटर solution बना सकते हैं।

DUZ-ALL
DUZ-ALL Advanced Cost per use

अन्य प्रोडक्ट

Modicare Well Calcium ComplexSteri CleanMore Products

उपयोग का तरीका :

  • Hard Surfaces : फर्श, लकड़ी का काम, दीवारें, उपकरण, आदि के लिए 5 लीटर पानी में 30 मि.ली. का प्रयोग करें व अच्छी तरह से साफ करें।
  • Stain Removal : धोने योग्य चीजों से स्याही, चॉकलेट, लिपस्टिक, जूता पॉलिश या ग्रीस आदि को हटाने के लिए धोने से पहले थोड़े से duz – All को अच्छी तरह से दागों पर रगड़े व उसके बाद धो लें।
  • Washing Delicate Fabrics : 5 लीटर पानी में 30-40 मिलीलीटर का प्रयोग करें। (उपयोग करने से पहले कलर टेस्ट अवश्य करें)
  • Washing Dishes & Utensils : 5 लीटर पानी में 5 मिली।
  • Hand Wash : थोड़े से DUZ-ALL को हाथों में लें व अच्छी तरह से रगड़ कर धोएं ।

Price Of Duz All

Price : 282 रू 500 ml
एक मोदीकेयर Consultant को यह कुछ कम Price पर मिल जाती है।

Check More Products

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top