Modicare Steri Clean Benifits & Price

हम सभी घर से मक्खी मच्छर बैक्टीरिया आदि हटाने के लिए अनेक प्रोडक्टस का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन बहुत बार वे अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं।

इसी को ध्यान मे रखते हुए मोदीकेयर ने एक ऐसा प्रोडक्ट लॉन्च किया जो सभी तरह के कीटाणुओं, रोगाणुओं, विषाणुओं एवं जीवाणुओं पर समान रूप से प्रभाव डालता है तथा हमें किसी भी प्रकार से नुकसान नहीं पहुंचता है।

जिसका नाम है Modicare Steri Clean Disinfectant Cleaner. यह दो तरह के formulation मे आता है : नॉर्मल व एडवांस्ड

Modicare Steri Clean

H1N1 या स्वाइन फ्लू वायरस को नियंत्रित और निष्क्रिय करने के लिए बहुत ही उपयोगी है। यह एक शक्तिशाली बायो-डिग्रेडेबल कीटाणुनाशक है, जिसमें 12% Benzalkonium Chloride है, जोकि एक प्रभावशाली Fungicide , Germicide व Virucide है। घरों, अस्पतालों, क्लीनिकों, होटलों, रेस्तरां, स्कूलों और कॉलेजों को कीटाणुरहित और साफ करने के लिए यह एक बहुत ही प्रभावशाली प्रोडक्ट है।

More ProductsModicare Duz-All

Steri Clean का उपयोग फर्श, दीवारों, बिस्तर के फ्रेम, कुर्सियों, मेजों, दरवाजों, दरवाजे के घुंडी, टेलीफोन उपकरणों और खाद्य संपर्क सतहों को साफ करने के लिए भी किया जा सकता है। इसके अलावा, इसे स्प्रे और पोंछने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Steri Clean

Application & Usage : Steri Clean को प्रभावी ढंग से उपयोग करने के लिए इसे पानी में पतला करना पड़ता है। 250 ml स्टेरीक्लीन से 250 लीटर डिसइंफेक्टिंग/सैनिटाइजिंग(disinfecting / sanitizing) सॉल्यूशन बनेगा। इसलिए इसके सम्पूर्ण इस्तेमाल के लिए Product को आवश्यकतानुसार पानी से पतला करें और सतह को पोंछें ।

Steri Clean

Stericlean कीटाणुनाशक क्लीनर एक प्रभावी कवकनाशी, विषाणुनाशक और जीवाणुनाशक है। बैक्टीरिया, कवक और वायरस पर प्रभावी है, फफूंदी को बढ़ने से रोकता है व पर्यावरण के अनुकूल है।

Price of Stericlean :
Modicare SteriClean Disinfectant Cleaner original 250 ml 138 रू
Modicare SteriClean Disinfectant Cleaner original 500 ml 255 रू

More Products

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top