Modicare Well Gummy-Benefits, Price & Dose

मोदीकेयर लिमिटेड जोकि भारत की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक है, ने ‘ Well Gummy’ के लॉन्च के साथ अपनी वेल रेंज का विस्तार किया है। इस भागदौड़ भरे जीवन में वेल गमी एक बेहतर आहार प्रदान करता है, खासकर उन लोगों के बीच जो हमेशा ही अपने कार्यों में व्यस्त रहते हैं और जो अपनी व्यस्त जीवन शैली के कारण खान पान का संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं।

यह सभी Gummies 100 पर्सेन्ट प्राकृतिक हैं। इनमें किसी भी प्रकार का कलर नहीं मिलाया गया है। यह अत्यधिक स्वादिष्ट व पोषक क्षमता से भरपूर हैं।
पोषण तत्वों के होने के कारण यह Gummies हमारी एनर्जी को बढ़ाते हैं, इम्यूनिटी को मजबूत करते हैं, चयापचय(metabolism) में सुधार करते हैं व सम्पूर्ण स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद हैं।

कंपनी के अनुसार आजकल सभी ऐसे प्रोडक्ट की तलाश में हैं जो उनकी व्यस्त जीवनशैली के साथ उन्हें स्वस्थ बनाए रखे। Well Gummy भोजन के अंतराल को भरता है और पूर्ण नूट्रिशन प्रदान करता है।

Well Gummy

Well Gummies को ‘My Gummy Buddy‘ के रूप में लॉन्च किया गया है।
वेल गमीज पूर्ण रूप से शाकाहारी, जिलेटिन फ्री, सोया फ्री और nut फ्री हैं। यह gummis न केवल पोषक हैं बल्कि स्वादिष्ट भी हैं और चलते-फिरते इनका सेवन किया जा सकता है।

मोदीकेयर कंपनी ‘Well Gummy’ रेंज में पांच अलग-अलग वेरिएंट लेकर आई है। इन सभी के बारे में विस्तार से जानकारी निम्न वर्णित है।

Benefits Of Well Yummy Tamin Gummy

Well Gummy

यह Gummy बच्चों के समग्र विकास व शारीरिक वृद्धि के लिए उपयोगी है। यह शरीर में मल्टीविटामिन व मल्टीमिनरल की कमी को पूरा करती है। बॉडी के एनर्जी लेवल को बढ़ाती है। पोषण संबंधी कमी को पूरा करती है व इम्यून सिस्टम को स्ट्रॉंग करती है। यह Gummy लेमन फ्लेवर में आती है।
डोज़ – इसे दिन में एक बार 5 साल से बड़े बच्चों को देना चाहिए।

Price : 699(30 N) रू (Check poducts in Modicare Shop)

Benefits Of Well Gummy for Perfect Body

Well Gummy

Well Perfect Body Gummy में ग्रीन कॉफी के extract और विटामिन सी होता है। यह orange फ्लेवर में आती है। यह स्वस्थ मटैबलिज़म को बनाए रखने में मदद करती है। यह शरीर को डिटॉक्सिफाई करने में, इम्यूनिटी को बढ़ाने में, ब्लड शुगर को कंट्रोल करने में, हमारे वजन को कंट्रोल करने में मदद करती है। यह Gummy हमारे हार्ट के लिए बहुत उपयोगी है व ब्लड को purify भी करती है।
डोज़ – यह Gummy 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को दिन में एक बार लेनी चाहिए।

Price : 699(30 N) रू (Check poduct in Modicare Shop)

Other Well Products
Well Strong n SmartWell Chyawanprash
Well IntellecteWell Glucosamine

Benefits Of Well Detox Gummy

Well Detox Gummy सेब के फ्लेवर में आती है व इसमें Apple Cider Vineger का प्रयोग किया गया है। यह अनेक प्रकार से हमारे शरीर के लिए फायदेमंद है – इम्यूनिटी को बढ़ाती है, बॉडी में पीएच बैलेन्स को मैन्टैन करती है, यह हमारे पाचन को ठीक रखती है व bloating या गैस की समस्या को दूर करती है।
डोज़ – इस Gummy को 13 वर्ष से बड़े लोग दिन में एक बार ले सकते हैं।

Price: 699 रू (30 N) (Check poduct in Modicare Shop)

Well Gummy

Benefits Of Well Gummy for Sharp Eye

Well Gummy

Well Sharp Eye Gummy स्ट्रॉबेरी-मिक्स-फ्लेवर में आती है जोकि हमारी आखों के स्वास्थ्य के लिए बनाई गई है। यह आपकी आंखों को तनाव और थकान के कारण होने वाले नुकसान से बचाती है और उम्र बढ़ने पर eyesight से संबंधित हानि को संतुलित करने में मदद करती है। यह खराब हुई कॉर्नियल नसों के पुनर्जनन में मदद करती है।इसमें तीन element पाए जाते है – Lutein, Astaxanthin व Zeaxanthin यह सूर्य की रोशनी से आखों में होने वाली डैमिज से बचाते। एंटी आक्सिडेन्ट होने के कारण आँखों के समग्र स्वास्थ्य का ध्यान रखती है।
डोज़ – इस Well Gummy को दिन में दो बार 5 साल से बड़े सभी ले सकते हैं।

Price : 699(30 N) रू (Check poduct in Modicare Shop)

Benefits Of Well Hair, Skin and Nail Gummy

बालों का झड़ना, पतला होना, चमक का समाप्त होना, स्किन की प्रॉब्लेम्स व नाखून का टूटना आदि सभी समस्याओ के लिए Well Gummy for Hair, Skin and Nail का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह इम्यून सिस्टम को मजबूत करने में भी मदद करती है व पूरे दिन आपकी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखती है। यह भोजन के मध्य होने वाले अंतराल को भरने में सहायता करती और स्वस्थ जीवन के लिए शरीर के चयापचय (metabolism) के लिए भी उपयोगी है। Price : 699(30 N) रू

Well Gummy

यह स्ट्रॉबेरी फ्लेवर में आती है। इस gummy में Biotin पाया जाता है जो बालों की चमक, झड़ना रोकने व बालों की अन्य परेशानियों के लिए बहुत लाभकारी है।
यह स्किन को hydrate रखती है अर्थात त्वचा में पानी की कमी को पूरा करती है। एनर्जी लेवल को बढ़ाती है। विटामिन मिनरल की कमी को पूरा करती है व इम्यून सिस्टम को स्ट्रॉंग बनाती है।
डोज़ – 13 साल से बड़े बच्चों को दिन में एक Well Gummy देना चाहिए।

Price – 699 रू (30N) (Check poduct in Modicare Shop)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top