Modicare Well D-Tox Benefits, Dose

Modicare भारत की टॉप डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों मे से एक है व इसके सभी प्रोडक्ट 100 % सैटिस्फैक्शन गारंटी के साथ आते हैं व अपने अत्यधिक लाभों के कारण जाने जातें हैं। उनमें से ही एक बहुत ही लोकप्रिय प्रोडक्ट है – Modicare Well D-Tox जिसके बारे में आज हम जानेगें कि इसके ingredients, फ़ायदे, प्राइस व डोज़ क्या हैं ?

मोदीकेयर वेल डी टॉक्स | Modicare Well D-Tox

मोदीकेयर वेल डी टॉक्स एक आयुर्वेदिक सप्लीमेंट है, जिसे विशेष रूप से हमारे शरीर को डिटॉक्सीफाई करने और शरीर से हानिकारक पदार्थों को साफ करने के लिए बनाया गया है। वेल डी टॉक्स न केवल हमारे शरीर को detoxify करता है बल्कि इम्यून सिस्टम को मजबूत करता है। यह रक्त को शुद्ध करने और त्वचा और बालों को स्वस्थ बनाने में भी मदद करता है।

Modicare Well D-Tox

मोदीकेयर वेल डी टॉक्स के फ़ायदे | Modicare Well D-Tox Benefits

Modicare Well D-Tox के अनेक फायदे हैं, बहुत से लोग यह जानना चाहते होंगे कि हमें स्वस्थ और तंदुरूस्त रहने के बावजूद भी Well D Tox लेने की आवश्यकता क्यों है, लेकिन दोस्तों, जैसाकि आप सभी को पता है कि आजकल प्रदूषण कितना बढ़ गया है, हम जिस हवा मे सांस लेते है वह प्रदूषित है, जो भोजन, फल, सब्जी हम खाते हैं सभी मे केमिकल कितनी अधिक मात्रा मे होता है।

इस प्रकार हम प्रतिदिन अत्यधिक प्रदूषित तत्वों का सेवन करते हैं। यही प्रदूषित तत्व हमारे शरीर को धीरे-धीरे नुकसान पहुँचाते हैं। इसी कारण से हमें D-Tox लेने की आवश्यकता होती है।

आइए, अब हम एक-एक करके Modicare Well D-Tox फ़ायदों के बारे में विस्तार से जानेगें :

1. Toxcins को बाहर निकालना

Modicare Well D-Tox में कई आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियाँ मौजूद हैं। ये आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियाँ प्राकृतिक तरह से हमारे शरीर से हानिकारक पदार्थों को निकालने में मदद करती हैं। Modicare की वेल D Tox हमारे शरीर को डिटॉक्सीफाई करने के लिए जानी जाती है।

2. इम्यूनिटी में सुधार

हम सभी जानते हैं कि हमारी इम्यूनिटी हमें हानिकारक वायरस और बीमारी से लड़ने में मदद करती है। वेल डी टॉक्स हमारी इम्यूनिटी को मजबूत करती है, जिससे बीमार होने की संभावना बहुत कम हो जाती है।

3. ब्लड को शुद्ध (Purify) करना

वेल डी टॉक्स हमारे रक्त को साफ करता है। Modicare Well D-Tox में आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियां होती हैं जो हमारे शरीर से हानिकारक प्रदूषकों को हटाने में मदद करती हैं और साथ ही हमारे रक्त को शुद्ध करती हैं।

4. लीवर के स्वास्थ्य में सुधार

इसके इस्तेमाल से हमारा लिवर स्ट्रॉंग होता है। त्रिफला और कालमेघ दो आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियाँ जो मोदीकेयर वेल डी टॉक्स में मौजूद हैं, ये जड़ी-बूटियाँ हमारे लिवर से waste material को निकालने मे मदद करती हैं और हमारे लिवर को स्वस्थ रखती हैं।

5. त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाती है

Well DTox त्वचा की समस्याओं को रोकने में मदद करती हैं और आपकी त्वचा को स्वस्थ और चमकदार रखती हैं व आपको एक प्राकृतिक और स्वस्थ चमक प्रदान करती हैं।

6. बालों के स्वास्थ्य में सुधार

वेल डी टॉक्स में भृंगराज जड़ी-बूटी शामिल हैं, जो बालों की किसी भी प्रकार की समस्याओं के लिए सबसे अच्छी आयुर्वेदिक जड़ी-बूटी में से एक है। दोस्तों, अगर आप वास्तव में बालों के झड़ने की समस्या का सामना कर रहे हैं, तो आप मोदीकेयर वेल डी टॉक्स टैबलेट्स को इस्तेमाल कर सकते हैं ।

7. एंटी-एजिंग गुण

वेल डी टॉक्स में मौजूद जड़ी-बूटियों में एंटी-एजिंग गुण भी होते हैं। ये गोलियां त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाती हैं, परिणामस्वरूप आप कम उम्र (young) के दिखते हैं।

Other Products

Modicare Well Calcium Complexअमृत शक्ति (Modicare Product for Indigestion)
Modicare Tea Tree OilModicare Well Giloy

Ingredients of Modicare Well D-Tox

अब हम Modicare Well D-Tox इंग्रीडिएंट्स के बारे में जानेगें, इसमें में कई आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियां मौजूद हैं, आइए एक-एक करके उनके गुणों के बारे में जाने :

Modicare Well D-Tox

नीम : नीम इसकी सबसे महत्वपूर्ण इंग्रीडिएंट है। सभी नीम के बारे में जानते हैं, नीम का उपयोग पुराने समय से से आयुर्वेदिक दवा के रूप में किया जाता है। नीम कई समस्याओं का एक समाधान है, यह फंगल इन्फेक्शन, वाइरल इन्फेक्शन को दूर करता है व यह antibacterial होता है। नीम का इस्तेमाल त्वचा की समस्या का इलाज करने के लिए भी होता हैं।

वरुण : वरुण शरीर से टॉक्सिन को दूर करता है। यह जड़ी बूटी आपकी समस्याओं का प्राकृतिक तरीके से इलाज करने में मदद करती है और जिससे आप कई दवाओं से खुद को बचा सकते हैं, जिनका आपके शरीर पर हानिकारक प्रभाव पड़ रहा है।

त्रिफला, कालमेघ और रोहिताका : ये सभी जड़ी-बूटियाँ वेल डी टॉक्स में मिलाई गई हैं। त्रिफला – कालमेघ पाचन क्रिया को ठीक रखता है व लिवर को स्वस्थ रखता है । रोहितका – हमारे ब्लड को शुद्ध करता है व शरीर को टॉक्सिन से बचाता है।
सभी जानते हैं कि लिवर हमारे शरीर से waste material को निकालने में मदद करता है व त्रिफला और कालमेघ हमारे लिवर को स्वस्थ बनाने में मदद करते हैं।

भृंगराज : हम सभी भृंगराज के बारे में जानते हैं, यह एक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी है जो बालों की लगभग सभी समस्याओं को दूर करती है। भृंगराज बालों से संबधित लगभग हर प्रोडक्ट में पाया जाता है क्योंकि यह बालों को झड़ने से रोकता है, रूसी को रोकने में मदद करता है और बालों को घना बनाने और उन्हें जड़ों से स्वस्थ बनाने में मदद करता है। यह भी मोदीकेयर वेल D-TOX मे पाया जाता है।

कुटकी और बाबची : कुटकी और बाबची की जड़ी-बूटियाँ आपकी त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाती हैं। इन जड़ी-बूटियों में एंटी-एजिंग गुण होते हैं जो आपकी त्वचा को स्वस्थ रखने में आपकी मदद करते हैं।

ये थे मुख्य इंग्रीडिएंट्स जो Well D – Tox मे पाए जाते हैं। आशा है कि आप इन सामग्रियों और हमारे शरीर को उनसे होने वाले लाभों के बारे मे आसानी से समझ गए होंगे।

मोदीकेयर वेल डी टॉक्स साइड इफेक्ट

कुछ लोगों को बहुत कम या लगभग शून्य साइड इफेक्ट होते हैं और उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं होती है, ये दुष्प्रभाव समय के साथ अपने आप ठीक हो जाते हैं, परंतु, यदि जिन्हें कुछ गंभीर साइड इफेक्ट महसूस होते हैं तो उन्हें जल्द से जल्द डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए। कुछ सामान्य साइड effects इस प्रकार हैं : • कब्ज़ • पेट दर्द • दस्त • सूजन

Modicare Well D-Tox डोज़

एक टैबलेट दिन मे दो बार गरम पानी के साथ, खाने से आधा घंटे पहले या डॉक्टर के परामर्श के अनुसार। 12 साल से छोटे बच्चे इसे न लें ।

Modicare Well D-Tox Price – 550 रू (60 N)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top