Modicare Sparkle Advanced- Benefits in Hindi

Modicare Sparkle Advanced एक ग्लास क्लीनर हैं जोकि मोदीकेयर का Home Care रेंज का एक बेहतरीन प्रोडक्ट है। यह एंटीफॉग क्लीनर है व अत्यधिक गाढ़ा है। इसका इस्तेमाल कठिन से कठिन दागों को साफ करने और कांच पर कोहरे के निर्माण को रोकने के लिए किया जाता हैं।

Modicare Sparkle Advanced Features & Benefits

इसमें मिलाए जाने वाले सभी क्लीनिंग एजेंट प्राकृतिक व बायो डिग्रेडेबल हैं अर्थात वे कुछ समय के पश्चात पर्यावरण में घुल जाते हैं। इस क्लीनर में नारियल के तेल से प्राप्त होने वाले प्राकृतिक क्लीनिंग एजेंट का इस्तेमाल किया गया है।

Modicare Sparkle Advanced
Modicare Products Shop

इसका एंटी फॉग फार्मूला किसी भी कांच की सतह पर कोहरे(Fog) को जमा नहीं होने देता है व Sparkle Advanced Cleaner का प्रभाव 5 से 6 दिन तक बना रहता है।

यह एक शक्तिशाली क्लीनर होने के कारण हमारी कार के शीशों से, दर्पण(mirror) से, विंडो के कांच से सभी प्रकार के दाग धब्बों, ग्रीस आदि को साफ कर देता है व इसका एंटी फॉग फार्मूला ग्लास पर कोहरे को जमा होने से रोक देता है।

Sparkle Advanced अत्यधिक गाढ़ा मिश्रण होने के कारण आप इसकी 500 ml की एक बॉटल से क्लीनर की चार बॉटल बना सकते हैं। इसका तात्पर्य यह है कि 1.5लिटर पानी में आप 500ml Sparkle advanced मिलाकर कुल 2 लीटर मिश्रण तैयार कर सकते हैं। जो आपको बहुत सस्ता पड़ेगा है।

Modicare Steri cleanModicare Duz-All

Check more poducts in Modicare Shop

Modicare Sparkle advanced कहाँ उपयोग करें

इसको आप निम्न चीजों पर बेझिझक इस्तेमाल कर सकते हैं –

  1. शीशे(Mirror) पर
  2. कम्प्यूटर के स्क्रीन पर
  3. ग्लास पर
  4. टीवी स्क्रीन(TV Screen) पर
  5. स्टैनलेस स्टील सिंक आदि पर
  6. विंड शील्ड पर

Modicare Sparkle advanced उपयोग का तरीका

1:3 के अनुपात में एक स्प्रे बॉटल में Sparkle advanced का मिश्रण तैयार करें व जहाँ पर इसका उपयोग करना है, वहाँ पर स्प्रे करें और सूखे कपड़े से साफ कर दें।
टीवी स्क्रीन,कम्प्यूटर स्क्रीन को साफ करने के लिए इसके मिश्रण को पहले एक सूखे कपड़े पर स्प्रे करें व फिर स्क्रीन साफ करें। टीवी स्क्रीन,कम्प्यूटर स्क्रीन को साफ करने से पहले ध्यान रखेँ कि टीवी व कम्प्यूटर की पावर सप्लाइ बंद(स्विच ऑफ) हों।

प्रयोग करते समय सावधानी : इसे अपनी आँखों में न जाने दें तथा बच्चों कि पहुँच से दूर रखें।

Modicare Sparkle advanced प्राइस – 195 Rs (500ml)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top