HD Heavy Duty Floor Cleaner

HD Heavy Duty Floor Cleaner मोदीकेयर का होम केयर रेंज का प्रोडक्ट है, जिसका प्रयोग करके आप अपने घर के फर्श को आसानी से साफ कर सकते हैं। आइए, इसके बारे में विस्तृत जानकारी लेते हैं।

Features & Benefits of HD Heavy Duty Floor Cleaner

जिन जगहों पर लोगों का आना जाना बहुत होता वहाँ पर फर्श बहुत गंदा हो जाता है। प्रायः उसे साफ करना बहुत समय लेने वाला हो जाता है। लेकिन यदि आप मोदीकेयर के प्रोडक्ट ‘HD Floor Cleaner’ का प्रयोग करते हैं तो वही कार्य बहुत कम समय में और बहुत आसानी से हो जाता है क्योंकि यह क्लीनर बहुत प्रभावी ढंग से और आसानी से गंदगी और जिद्दी दागों को हटा देता है।

HD Floor Cleaner को गंदे फर्श, कोनों, गलियारों, बरामदों आदि में पाए जाने वाले सख्त दागों को साफ़ करने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया।

यह क्लीनर बहुत अधिक गाढ़ा(Concentrated) होता है, जिसके कारण इसकी कम मात्रा में आवश्यकता होती है, इसके अतिरिक्त सफाई के लिए इसे पतला भी किया जा सकता है।

HD Heavy Duty Floor Cleaner
HD Heavy Duty Floor Cleaner

प्रभावी बेस क्लीनर: किसी जगह पर पॉलिश करने से पहले इसे  बेस क्लीनर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह सतहों पर चिपकी गंदगी को बहुत आसानी से हटा देता है, जिसके कारण पॉलिश आसानी से की जा सकती है।

किफायती(Economical): आप 500 ml के पैक से 50 लीटर तक का घोल बना सकते हैं या इसके मिश्रण/घोल से 100(500ml) बोतलें बनाई जा सकती हैं। प्रत्येक 500ml डाइल्यूशन बोतल की कीमत मात्र रु 1.60 पैसे पड़ती है।

Biodegradable: यह प्रोडक्ट पूरी तरह से बायोडिग्रेडेबल है अर्थात यह पर्यावरण के अनुकूल है व उसे किसी भी प्रकार से नुकसान नहीं पहुंचाता है।

HD Heavy Duty Floor Cleaner – उपयोग का तरीका

1. HD Floor Cleaner के 10 ml को एक लीटर पानी में मिलाएं।

2. गंदी जगह को साफ़ करने के लिए HD Floor Cleaner के घोल को फर्श पर छिड़कें। यदि उस स्थान पर  सख्त दाग हों तो साफ़ करने के लिए नायलॉन ब्रश या झाड़ू का उपयोग करें।

3. सर्कुलर मोशन में स्क्रबिंग करें व उसके पश्चात गीले पोछे से उस स्थान को पोंछें।

नोट: सामान्य सफाई के लिए 10ml एक लीटर पानी में मिलाएं व सख्त दागों के लिए घोल को सीधे गीली सतह पर लगाएं।

सावधानी: HD Heavy Duty Floor Cleaner को पॉलिश किए गए संगमरमर/ग्रेनाइट और प्राकृतिक पत्थर वाली जगहों पर इसका उपयोग करने से बचें क्योंकि इससे सतह की चमक कम दिखेगी।

Price:

  • MRP 175 (500ml)
  • CP 150 (500ml)
Modicare Duz – All | Modicare Steri clean | Modicare Stevia | Mighty In One Multi purpose Cleaner | Modicare Shop

Other Post……

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top