Modicare Spic N Span- Scale & Bathroom cleaner

मोदीकेयर कंपनी का होम केयर रेंज का एक अन्य बहुत शक्तिशाली प्रोडक्ट है- Modicare Spic N Span। यह प्रोडक्ट इस रेंज के अन्य प्रोडक्टस के समान ही बहुत ही पावरफुल है व इस्तेमाल करने में आसान है।

Modicare Spic N Span की विशेषताएं

1. स्पिक एन स्पैन एक शक्तिशाली लाइम स्केल रिमूवर है। बहुत बार ऐसा होता है कि पानी और साबुन के मैल के कारण एक चाकयुक्त जमाव बर्तनों पर, नलों आदि पर हो जाता है, इस जमाव को ही लाइम स्केल कहा जाता है। मोदीकेयर का यह प्रोडक्ट इस जिद्दी गंदगी को तुरंत व आसानी से हटा देता है।

Modicare-Spic-N-Span

2. इस प्रोडक्ट मे कोई नुकसानदायक केमिकल नहीं होता है। अतः यह आपके सामान को किसी प्रकार से नुकसान नहीं पहुंचाता है व सामान पर कोई भी खरोंच(scratch) नहीं आती है।

3. साफ की गई सतह(surface) या बाथरूम मे लगे हुए नलों की फिटिंग, इसके प्रयोग के बाद अत्यधिक चमकदार व बिल्कुल नई जैसी हो जाती हैं।

4. यह प्रोडक्ट क्रोम फिटिंग वाले नल, शॉवर, सिरेमिक टाइल्स, वॉश बेसिन, बाथ टब, प्लास्टिक मग, बाल्टियाँ आदि से लाइम स्केल की परत को बहुत आसानी से हटा देता है।

5. स्पिक एन स्पैन पूरी तरह से तैयार प्रोडक्ट है, जिसे किसी कपड़े या स्पंज पर लगाकर इस्तेमाल किया जा सकता है। इसको प्रयोग करना बहुत आसान है।

Modicare Spic N Span – उपयोग का तरीका

1. किसी कपड़े या स्पंज पर इसको लगाकर गंदी सतह पर लगाएं।

2. चारों तरफ़ फैलने से रोकने के लिए कपड़े या स्पंज का प्रयोग आवश्यक है।

3. गंदी सतह पर लगाने के बाद 5 से 10 मिनट तक छोड़ दें, यदि सामान अधिक गंदा है, तो प्रोडक्ट को ज्यादा देर तक लगा रहने दें।

4. कुछ समय के पश्चात गीले कपड़े से साफ़ करने के पश्चात साफ़ पानी से घो दें।

सावधानी: आपको Modicare Spic N Span को संगमरमर, मोज़ेेक, ग्रेनाइट, प्राकृतिक पत्थर(natural stone) या पीतल पर उपयोग नहीं करना चाहिए।

  • MRP – 199 (250ml)
  • CP – 174 (250ml)

Modicare Duz – All | Modicare Steri clean | Modicare Stevia | Mighty In One Multi purpose Cleaner | Modicare Shop

Other Posts……

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top