Modicare One-Der Drop -Benefits, Price | मोदीकेयर वन-डर ड्रॉप

One-Der Drop मोदीकेयर का डिशवाशिंग लिक्विड है जोकि अत्यधिक गाढ़ा(Consentrated) है। जैसा कि इसके नाम से प्रतीत होता है कि बर्तनों को धोने के लिए इसकी बहुत कम मात्रा का प्रयोग होता है। अतः यह अत्यधिक किफ़ायती भी है।

इसका शक्तिशाली बायोसेफ़ फार्मूला बर्तनों पर लगे हुए खाने के जिद्दी दागों, सूखे खाने के दागों व चिकनाई को बहुत सरलता से साफ़ करता है।

Triple Active System of One-Der Drop

यह प्रोडक्ट बर्तनों पर लगी हुई तीनों प्रकार की चिकनाई जैसेकि नॉनवेज बनाने या खाने से गंदे हुए बर्तन, सब्जियों या डेयरी प्रोडक्ट के कारण हुई गंदगी को एकदम साफ़ कर देता है।

Biosafe Formula of One-Der Drop

One-Der Drop को Biosafe फॉर्मूले का उपयोग करके बनाया गया है अर्थात इसमें जितने भी साफ़ करने वाले तत्वों (क्लीनिंग एजेंट्स) का प्रयोग किया गया है वे सभी प्रकृतिक व बायोडेग्रेडेबल हैं। इसका तात्पर्य है कि वे पर्यावरण को किसी भी प्रकार से नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

इस प्रोडक्ट में किसी प्रकार के केमिकल, फॉस्फेट, ऐसिड, Dyes आदि का प्रयोग न होने के कारण यह हमारे हाथों के लिए भी पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके प्रयोग से हमारे हाथ कटते या फटते नहीं हैं।

Check More Products

Modicare One-Der Drop Benefits

Features & Benefits of One-Der Drop

  1. यह एक ऑलराउंडर के समान कार्य करता है। तरह-तरह के बर्तनों को साफ़ करने के लिए हमे अलग-अलग प्रकार के साबुन का इस्तेमाल करने की आवश्यकता नहीं है। यह बहुमुखी(Versatile) होने के कारण स्टेनलेस स्टील, एल्यूमीनियम, तांबे के बर्तन, नॉन-स्टिक कुकवेयर, चांदी के बर्तन, पीतल, क्रिस्टल ग्लास, बोन चाइना क्रॉकरी, कटलरी आदि को भली प्रकार से साफ़ कर देता है व उन पर चमक आ जाती है। अतः इस प्रोडक्ट को इन सभी प्रकार के बर्तनों पर इस्तेमाल किया जा सकता है।
  2. अत्यधिक गाढ़ा (Concentrated): यह प्रोडक्ट अत्यधिक गाढ़ा हैं। इस्तेमाल करने से पहले इसको पानी में मिलाकर एक घोल तैयार करना होता है। जिस कारण से इसकी बहुत कम मात्रा का प्रयोग होता है।
  3. अत्यधिक गाढ़ा होने के कारण यह बहुत किफायती(Economical) भी है। आप 500 ml के पैक से 500 ml के 4 पैक(Diluted Solution) बना सकते हैं। प्रत्येक पतले किए हुए घोल की बोतल की कीमत 50 रुपये पड़ती है।
  4. यह प्रोडक्ट बर्तनों को प्रभावी ढंग से साफ करता है और बर्तनों पर किसी भी प्रकार के स्क्रैच नहीं बनाता है।

Check More Products

प्रयोग का तरीका

  • स्पंज/स्क्रबर से धोने के लिए:
    • एक कटोरे में वन-डर ड्रॉप एडवांस्ड के 1 भाग को 3 भाग पानी में मिलाएं। झाग बनाने के लिए स्पंज/स्क्रबर को दो तीन बार डुबो-डुबो कर निचोड़ते जाएं। अब बर्तनों पर लगाकर रगड़ें व बाद में साफ़ पानी से धो लें। आप इसका Solution किसी बॉटल में बना कर भी रख सकते हैं।
  • सिंक या बेसिन में धोने के लिए:
    • बेसिन को 5 लीटर गर्म पानी से भरें व उसमें 3ml वन-डर ड्रॉप एडवांस्ड मिलाएं व बर्तन को उसमें धोएं और बाद में साफ पानी से धो लें।

One-Der Drop Price

MRP – 230 रू (500 ml)

Modicare Duz – All | Modicare Steri clean | HD Floor Cleaner | Mighty In One Multi purpose Cleaner | Sparkle Advanced | More Products

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top